उत्तराखंड CM से मिले अक्षय कुमार,  ''Hill State'' के ब्रांड एंबेसडर बने ''खिलाड़ी कुमार''

2/7/2022 1:08:33 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' अक्षय कुमार इन दिनों उत्तराखंड में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।  सोमवार सुबह उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके देहरादून स्थित आवास पर मुलाकात की। सीएम पुष्कर धामी ने पहाड़ी टोपी और फूलों के साथ अक्षय कुमार का स्वागत किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में अक्षय ग्रीन स्वेटर और जींस में नजर आ रहे हैं। उन्होंने सिर पर पहाड़ी टोपी पहनी है जिसे मुख्यमंत्री ने उन्हें दिया था।

PunjabKesari

इसके साथ ही मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को केदारनाथ मंदिर की प्रतिलिपि भी भेंट की।इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री न अक्षय कुमार को उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाए का ऑफर दिया जिसे एक्टर ने स्वीकार किया। 

PunjabKesari

अक्षय कुमार को उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने की घोषणा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा- हमने उन्हें (अक्षय कुमार को) एक प्रस्ताव दिया था, उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है। वह उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम करेंगे।

PunjabKesari

इससे पहले 2017 में अक्षय कुमार को स्वच्छता अभियान के लिए उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर भी नामित किया गया था। खास बात ये है कि अक्षय कुमार ने इसके लिए कोई फीस नहीं ली थी। उन्होंने कहा कि इस अभियान से जुड़ना उनके लिए सम्मान की बात होगी.यानी अब अक्षय कुमार हिल स्टेट के ब्रांड एंबेसडर होंगे। अक्षय कुमार के अलावा क्रिकेटर ऋषभ पंत को भी दिसंबर 2021 में उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News