Prithviraj Trailer: ''धर्म के लिए जीया हूं धर्म के लिए मरूंगा'' इमोशन के साथ रोंगटे खड़े कर देगा हर एक सीन, राजकुमारी संयोगिता के किरदार में छाईं मानुषी

5/9/2022 1:48:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराजपिछले काफी समय से सुर्खियों में रही है। तीन साल के लंबे इंतजार के बाद अब फाइनली  इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म भारत के आखिरी हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और उनकी वीरता की कहानी को बताती है। फिल्म में अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाई है। इस फिल्म से मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में उन्होंने राजकुमारी संयोगिता का रोल निभाया है।

PunjabKesari

अक्षय-मानुषी के अलावा फिल्म में संजय दत्त (काका कान्हा), सोनू सूद (सूद चंद बरदाई),मानव विज(भारत पर हमला करने वाले सुल्तान मोहम्मद गोरी)और आशुतोष राणा(जयचंद ) मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने लिखा और डायरेक्ट किया है।पृथ्वीराज तीन जून 2022 को रिलीज होने वाली है।

PunjabKesari

ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि फिल्म को बेहद भव्य तरीके से बनाया गया है। पहले ही सीन में अक्षय कुमार अपने पृथ्वीराज चौहान के दबंग अंदाज में नजर आते हैं।  

PunjabKesari

ये फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की लव स्टोरी पर आधारित है। वहीं, इसमें 1191 और 1192 के बीच पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए तराइन के युद्ध को भी दिखाया जाएगा।  

PunjabKesari

 

ट्रेलर में कई दमदार डायलाॅग भी सुनने के लिए मिले। जैसे ना वो सपने सलामत रहेंगे..ना वो आंखे..जो हिंदुस्तान की तरफ उठेंगी। अपनी जिंदगी के बदले मैं सुल्तान को अपने वतन की मुट्ठी भर मिट्टी ना दूं। और 'धर्म के लिए जीया हूं धर्म के लिए मरूंगा' जैसे अक्षय के डायलाॅग से लोगों का दिल जीता 

PunjabKesari

फिल्म में भले ही अक्षय कुमार लीड रोल में हों लेकिन ट्रेलर में उनके मुकाबले संजय दत्त और सोनू सूद डायलॉग्स के मामले में बीस साबित होते नजर आते हैं। ट्रेलर में सबसे ज्यादा ध्यान अगर किसी ने खींचा है तो वह है मोहम्मद गोरी के किरदार में मानव विज ने। अगर यह कहा जाए कि ट्रेलर में सबसे दमदार मानव विज ही लग रहे हैं, तो यह गलत नहीं होगा। यहां देखें ट्रेलर..


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News