फिल्म 'बेल बॉटम' की कास्ट संग लंदन रवाना हुए अक्षय कुमार, साथ दिखी पत्नी और बेटी

8/7/2020 11:22:18 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में से एक हैं। अक्षय को काम करना बहुत पंसद हैं। वह एक ऐसे एक्टर है जो 12 महीने काम करते हैं। करोनो वायरस के कारण उन्हें कई महीनों तक घर पर ही रहना पड़ा। लेकिन जैसे ही शूटिंग करने की इजाजत मिली। वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' की टीम के साथ शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो गए। आइए देखते हैं एयरपोर्ट से सामने आई बेल बॉटम टीम की तस्वीरें---

एक्टर अक्षय कुमार एयरपोर्ट पर पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटी नितारा और बेटे आरव के साथ नजर आए। हुमा कुरैशी भी फिल्म  'बेल बॉटम' में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर मीडिया को पोज देती दिखाई दी।

एक्ट्रेस लारा दत्ता को भी पति महेश भूपति और बेटी सायरा के साथ देखा गया। पूरी टीम एयरपोर्ट पर मास्क पहने नजर आई। करोनो वायरस के चलते एक्टर अक्षय ने पहले ही फोटोग्राफर्स को दूरी बनाए रखने के लिए कह दिया था।

फिल्म की बात करें तो फिल्म 1980 के दशक में सेट की गई है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।  अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म निर्माता जैकी भगनानी हैं । फिल्म का निर्देशक रंजीत एम तिवारी करेंगे।

Smita Sharma