अब नासिक सिटी पुलिस की मदद के लिए अक्षय ने बढाया कदम, ऑनलाइन हेल्थ ट्रैकर किया लॉन्च

6/12/2020 5:19:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल में कोरोना योद्धा अपनी जान की प्रवाह किए बिना लोगों की मदद कर रहे हैं। ऐसे में उन वॉरियर्स की देखभाल करना भी जरूरी हो जाता है। इसके लिए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फिर से बड़ा कदम उठाया है। बता दें एक्टर ने नासिक सिटी पुलिस बल के लिए ऑनलाइन हेल्थ ट्रैकर लॉन्च किया है, जिसके तहत वो पुलिस बल के स्वास्थ्य और फिटनेस को एक ऑनलाइन हेल्थ ट्रैकर से ट्रैक कर सकते। 

PunjabKesari
अक्षय कुमार का कहना है कि ‘हमारे पुलिसकर्मी बहुत बड़ा सराहनीय काम कर रहे हैं। हमारी सुरक्षा के लिए वो दिन-रात काम कर रहे है। इस कठिन समय में उनकी सुरक्षा उतनी ही जरुरी है, जितने की हमारी। कोरोना महामारी से हम सभी को कौशल से लड़ने में की आवश्यकता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए नासिक सिटी पुलिस के लिए ऑनलाइन हेल्थ ट्रैकर को लॉन्च किया गया है। यह ट्रैकर पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य और फिटनेस की निगरानी रखने में सहायता करेगा। मुझे उम्मीद है कि उसका फायदा पुलिस कर्मियों को जरूर होगा।

PunjabKesari
काम की बात करें तो अक्षय की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी,‘पृथ्वीराज’ और ‘लक्ष्मी बम’ है। जिसमें से ‘लक्ष्मी बम’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News