GOOD NEWS: फिर बेबी बंप में दिखी करीना कपूर, अक्षय-दिलजीत भी साथ आए नजर

3/2/2019 5:34:19 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर खान इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

तस्वीरों में करीना व्हाइट शर्ट, ब्लैक ट्राउजर में खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने दुप्पटे से सिर को ढका हुआ है।

तस्वीरों में करीना का बेबी बंप भी दिख रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की कहानी सरोगेसी पर आधारित होगी इसीलिए करीना का ये लुक सामने आया है।

वहीं अक्षय की बात करें तो तस्वीरों में वह शर्ट और पैंट पहने कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। एक तस्वीर में वह फोन पर बात करते दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में वह स्कूटरी पर राइजड लेते दिख रहे हैं।

दिलजीत की बात करें तो इस दौरान वह ट्रैक सूट में दिख रहे हैं। यह तस्वीरें मुंबई के गुरुद्वारे की हैं। फिल्म की कहानी दो अलग-अलग जनरेशन्स के प्यार को दर्शकों के सामने पेश करेगी। जहां करीना और अक्षय पति-पत्नी के रुप में दिखाई देंगे, वहीं दिलजीत और किआरा न्यू-एज कपल के रूप में नजर आएंगे। फिल्म 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी। 

Smita Sharma