बेटी नितारा और पत्नी ट्विंकल संग वेकेशन पर निकले अक्षय कुमार, एयरपोर्ट पर फैमिली संग कैप्चर हुईं ऐसी तस्वीरें

7/1/2023 4:07:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के शानदार एक्टर होने के साथ ही बेस्ट फैमिली मैन भी हैं, जो अपने बीवी और बच्चों की खुशी का खूब ख्याल रखते हैं। एक्टर को अक्सर फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। अब फिर 'खिलाड़ी कुमार' अपनी बीवी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा संग वेकेशन एंजॉय करने देश से बाहर रवाना हो गए हैं। हाल ही में एक्टर को फैमिली संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

एयरपोर्ट से सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा संग नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह अपनी बेटी का हाथ थामे दिख रहे हैं।

 

 

स्लीवलेस ब्लैक शर्ट और पैंट में एक्टर काफी डैशिंग लग रहे हैं। जबकि उनकी बेटी पीच हुडी और डेनिम पैंट में बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं ट्विंकल खन्ना पर्पल सूट में परफेक्ट दिख रही हैं। एक्टर की फैमिली संग इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 


काम की बात करें तो अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 5 की घोषणा की है। इसमें उनके साथ एक्टर रितेश देशमुख भी नजर आएंगे। स्टार्स की ये कॉमेडी फ्रेंचाइज दीवाली के मौके पर 2024 में रिलीज होगी।


 

Content Writer

suman prajapati