रामलला के दर्शन के बाद CM योगी आदित्यनाथ से मिले अक्षय कुमार, जैकलीन-नुसरत भी रहीं मौजूद

3/19/2021 9:15:24 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार वीरवार को अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी अपमिंग फिल्म रामसेतु की शूटिंग शुरु करने से पहले रामलला का आशीर्वाद  लिया। इस मौके पर  उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा भी थी।

अक्षय ने भगवान श्रीराम के दर्शन के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की ,जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने योगी आदित्यनाथ से कहा कि उन्हें बहुत अच्छे से श्रीराम के दर्शन किए।

रामसेतु की मुहूर्त पूजा के बाद अक्षय की इस फिल्म का मुहूर्त शॉट भी अयोध्या में ही फिल्माया जाना है। वहीं योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार से बातचीत के दौरान बताया कि किस तरह रामायण एक ऐसी कहानी है जिसके बारे में देश का बच्चा-बच्चा जानता है।

उन्होंने बताया कि किस तरह रामायण की कहानी के कुछ सीन को दिखाने के दौरान उन्हें लोगों को रोमांचिक कर दिया जाना चाहिए। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार पुरातत्वविद् की भूमिका में है। 

अक्षय कुमार ने फिल्म की मूहर्त पूजा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वहीं एक तस्वीर में अक्षय कुमार ब्लैक जींस और ब्लैक शर्ट में नजर आए। उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस व्हाइट आउटफिट में नजर आईं। दोनों प्रभु राम की तस्वीर के आगे हाथ जोड़कर बैठे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय 'बेल बॉटम', 'बच्चन पांडे', 'अतरंगी रे', 'रक्षाबंधन', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज शामिल हैं। अक्षय के फैंस उनकी फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

----------


 

Content Writer

Smita Sharma