रामलला के दर्शन के बाद CM योगी आदित्यनाथ से मिले अक्षय कुमार, जैकलीन-नुसरत भी रहीं मौजूद

3/19/2021 9:15:24 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार वीरवार को अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी अपमिंग फिल्म रामसेतु की शूटिंग शुरु करने से पहले रामलला का आशीर्वाद  लिया। इस मौके पर  उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा भी थी।

PunjabKesari

अक्षय ने भगवान श्रीराम के दर्शन के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की ,जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने योगी आदित्यनाथ से कहा कि उन्हें बहुत अच्छे से श्रीराम के दर्शन किए।

PunjabKesari

रामसेतु की मुहूर्त पूजा के बाद अक्षय की इस फिल्म का मुहूर्त शॉट भी अयोध्या में ही फिल्माया जाना है। वहीं योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार से बातचीत के दौरान बताया कि किस तरह रामायण एक ऐसी कहानी है जिसके बारे में देश का बच्चा-बच्चा जानता है।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि किस तरह रामायण की कहानी के कुछ सीन को दिखाने के दौरान उन्हें लोगों को रोमांचिक कर दिया जाना चाहिए। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार पुरातत्वविद् की भूमिका में है। 

PunjabKesari

अक्षय कुमार ने फिल्म की मूहर्त पूजा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वहीं एक तस्वीर में अक्षय कुमार ब्लैक जींस और ब्लैक शर्ट में नजर आए। उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस व्हाइट आउटफिट में नजर आईं। दोनों प्रभु राम की तस्वीर के आगे हाथ जोड़कर बैठे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय 'बेल बॉटम', 'बच्चन पांडे', 'अतरंगी रे', 'रक्षाबंधन', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज शामिल हैं। अक्षय के फैंस उनकी फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

----------


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News