फैमिली संग अक्षय कुमार की मूवी डेट, नानी सास को यूं संभालते दिखे 'खिलाड़ी कुमार'

11/11/2019 10:37:54 AM

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले  एक्टर होने के साथ-साथ अक्षय एक फैमिली पर्स हैं। वह चाहे कितना भी बिजी क्यों न हो पर अक्षय फैमिली के लिए मसय निकाल ही लेते हैं। 

बीते दिनों ही वह फैमिली संग वेकेशन एंजाॅय कर लौटे हैं। वहीं बीती रात अक्षय पत्नी ट्विंकल खन्ना, नानी सास बैटी कपाडिया, ट्विंकल के कजिन करण कपाडिया और बेटी नितारा संग जुहू के पीवीआर में फिल्म देखने के लिए पहुंचे।

लुक की बात करें अक्षय कैजुअल लुक में दिखे। इस दौरान वह अपनी नानी सास का हाथ थाम उन्हें संभालते दिखे। वहीं ट्विंकल ब्राउन आउटफिट में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने शेड्स और मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया था।

नितारा की बात करें तो वह ब्लू फ्राॅक में काफी क्यूट लग नजर आईं। नितारा पापा के आगे चल रही हैं। अक्षय की उनकी फैमिली संग ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस अक्षय की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय की फिल्म 'हाउसफुल 4' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में पुनर्जन्म की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म को क्रिटिक्स ने खास पसंद नहीं किया था जबकि फैंस को ये पसंद आई। 

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई की। इसके अलावा वह करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ  फिल्म 'गुड न्यूज' में दिखेंगे।

अक्षय कियारा के साथ एक और फिल्म 'लक्ष्मी बाॅम्ब' में भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह इन दिनों रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' में बिजी हैं।

Smita Sharma