अक्षय ने फैंस को दिया 'गोल्ड बिन चैलेंज', कहा- क्या आप पूरा कर सकते हैं?

8/3/2018 6:02:13 PM

मुंबई:बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने ट्वियर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। स वीडियो के जरिए उन्होंने फैन्स को एक चैलेंज' दिया, जिसका नाम 'गोल्ड बिन चैलेंज' है। दरअसल, इस वीडियो में उनकी टीम हॉकी से एक बॉल को उछाल कर बिन तक ले जाती है और फिर उसमें डाल देती है।

 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, "कोई फर्क नहीं पड़ता खेल क्या है, छोटी से छोटी जीत के लिए भी टीम वर्क की जरूरत होती है। मैं जानता हूं क्योंकि टीम गोल्ड को कठिन और मस्ती भरे वक्त से गुजरना पड़ा है। क्या आप अपनी टीम को जोड़ कर गोल्ड बिन चैलेंज पूरा कर सकते हैं?" 

PunjabKesari

 

फिल्म की बात करें तो अक्षय और मौनी की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच के रोल में हैं। इसे रीमा कागती ने डायरेक्ट और रितेश सिधवानी-फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है।

 

PunjabKesari

 

अक्षय की फिल्म गोल्ड 1940 के दौर की है। इस मूवी में पुराने दौर को र‍ियल द‍िखाने के लिए 2000 एक्टर ने काम किया है. इन सभी एक्टर्स की ड्रेस से लेकर मेकअप त‍क का खास ख्याल रखा गया है। मौनी पहली बार बड़े पर्दे पर अक्षय संग रोमांस करती नजर आएंगी। मौनी और अक्षय फिल्म में बंगाली कपल के रोल में नजर आ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News