ट्विटर रिव्यू: लोगों ने अक्षय कुमार की ''रक्षा बंधन'' को बताया इस साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म

8/12/2022 6:20:46 PM

नई दिल्ली। आनंद एल राय की रक्षा बंधन फिल्म के लिए प्रशंसकों की हार्दिक प्रतिक्रियाओं से इंटरनेट पर छा रही है। फिल्म रक्षाबंधन के उत्सव के अवसर पर रिलीज हुई है और रिलीज के एक दिन के भीतर ही इसे पूरे देश से व्यापक प्रतिक्रिया मिली है! प्रशंसक अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों की सूची में सबसे ऊपर है!

जहां प्रशंसकों की शुरुआती प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर आने लगीं, वहीं ट्विटर पर  प्रशंसकों से कुछ प्यारी समीक्षाएं दर्ज कीं और वे इस तरह है -

"फर्स्ट डे फर्स्ट शो मूवी। दमदार इमोशन्स, बेहतरीन कॉमेडी। #अक्षय कुमार उत्कृष्ट हैं, अपना सर्वश्रेष्ठ दिया हैं। निर्देशन के साथ शानदार पटकथा। #AanandLRai #BhumiPednekar #HappyRakshaBandhan #RakshaBandhanReview," एक ट्विटर यूजर ने लिखा।

"यह वास्तव में एक अद्भुत फिल्म है। आपका पूरा ध्यान  फिल्म में होता है। पहले हाफ में बहुत हंसी आई और केसरी के बाद की यह फिल्म है जिसमें मैं वास्तव में दूसरे हाफ में बहुत भावुक हो गया @अक्षयकुमार सर, आप इसके हर फ्रेम पर पूरी तरह से स्वामित्व रखते हैं, ”एक और फिल्म शौकीन ने ट्वीट किया।

ट्वीट रुकते नहीं दिख रहे हैं और वे फिल्म के निर्देशन, प्रदर्शन और भावनात्मक स्कोर के लिए मीडिया पर सराहना कर रहे हैं -

“अभी-अभी देखा #रक्षाबंधन का पूरा पारिवारिक मनोरंजन .. 90 के दशक के परिवार पर आधारित फिल्म की वाइब्स। इमोशन, कॉमेडी, देसी इस प्रकार की बॉलीवुड फिल्में हम पसंद करते हैं और इस तरह की और फिल्में चाहते हैं। बेहतरीन फिल्मों में से एक। आई जस्ट लव्ड इट!"

“अभी-अभी #रक्षाबंधन देखा और इसने मुझे भावुक कर दिया। मैंने वास्तव में पूरी फिल्म का आनंद लिया... यह मेरे लिए अक्षय कुमार की सर्वश्रेष्ठ फिल्म और अभिनय में से एक है। मुझे लगता है कि इन जोकरों को इस फिल्म का बहिष्कार करने के बजाय दहेज का बहिष्कार करना चाहिए।

 #रक्षाबंधन की समीक्षा
"भाई बहन का प्यार, हंसी मजाक, प्यारा सा झगड़ा और खासबात एक मजबूत संदेश मे रूला रखने वाला भावनात्मक पक्ष फुल फैमिली एंटरटेनर एक भाई और बहनों की कहानी अवश्य देखें। इन्फिनिटी सितारे भाई के प्यार के लिए। @अक्षयकुमार सर @आनंदलराय"

“अभी-अभी #रक्षाबंधन देखा..आँसू नहीं रुकेंगे। क्या फिल्म है! क्या कमाल है @अक्षयकुमार। कंटेंट किंग #अक्षय कुमार वापस आ गए हैं। वन-वर्ड इमो-इंटरटेनर (4.5/5)”

"पहले हाफ में हसोंगे, दूसरे हाफ में रोओगे, और फिल्म खतम होने के बाद आंख में आंसू या चेरे पे मुस्कान लेके आओगे यह #रक्षाबंधन #रक्षाबंधन की मेरी सरल समीक्षा है। @अक्षय कुमार की हाल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के इसके हर मिनट का आनंद लिया।

"#OneWordReview अद्भुत #RakshaBandhan फिल्म @आनंद एल राय फिर से जादू है उनकी कहानी और निर्देशन @अक्षयकुमार सुपर हिट जोड़ी @भूमि पेडेनेकर म्यूजिक नेक्स्ट लेवल @HimeshOnline 200cr+ कलेक्शन वाली मूवी।

यह फिल्म आनंद एल राय द्वारा निर्देशित है, ज़ी स्टूडियोज, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, और हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है। रक्षाबंधन का संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है और गीत इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News