अक्षय कुमार की फिल्म ''लक्ष्मी बॉम्ब'' का ट्रेलर रिलीज, लाल साड़ी और चूड़ियों में दिखा एक्टर का धमाकेदार अंदाज

10/9/2020 4:11:29 PM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' चर्चा में बनी हुई है। फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज हो गए।

PunjabKesari
 ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह से लक्ष्मण से लक्ष्मी का अवतार अक्षय कुमार लेते हैं। अक्षय कुमार ट्रेलर में कहते हैं कि जिस दिन उनके सामने भूत आएगा वह चूड़ियां पहन लेंगे। इसके बाद उनके साथ अजीबो-गरीब बातें होती हैं और एक दिन वह साड़ी और चूड़ी पहन लेते हैं। इस दौरान आपको कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का मिलता है। अक्षय कुमार की पत्नी का रोल अदा कर रहीं कियारा आडवाणी की भी कॉमिक टाइमिंग शानदार है। अक्षय की इस फिल्म को देखकर हंस-हंस कर पेट में दर्द होने वाला है। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय और कियारा की कैमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। कियारा  का बोल्ड अंदाज भी देखने को मिल रहा है। अक्षय की फिल्म के ट्रेलर ने सबके रोंगटे खड़े कर दिए हैं।

बता दें अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर यानि 9 नवंबर को रिलीज हो रही है। इसके अलावा मेकर्स ने फिल्म को 9 नंवबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई के थियेटर्स में भी रिलीज करने का प्लान बनाया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News