आमिर के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म पर छाए संकट के बादल, रिलीज के पहले ही उठी ''रक्षा बंधन'' के बायकॉट की मांग

8/3/2022 11:41:51 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के खिलाफ लोग इन दिनों जमकर नाराजगी निकाल रहे हैं। एक्टर आमिर खार की फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा की रिलीज से पहले ही लोगों ने इसके बायकॉट की मांग कर दी है। वहीं आमिर की फिल्म के बाद अब लोग अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन के पीछे पड़ गए हैं और सोशल मीडिया पर बायकॉट रक्षा बंधन ट्रेंड करवा रहे हैं।

 

दरअसल, रक्षा बंधन की राइटर कनिका ढिल्लन के कुछ पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधती हुई दिख रही हैं। पुराने ट्वीट वायरल होने के बाद वह ट्रो्लर्स के निशाने पर आई गई हैं, जिसके बाद लोग फिल्म के बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

 

फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे यूजर्स का कहना है कि, कनिका ढिल्लन ने हिंदू संस्कृति के खिलाफ आपत्तिजनक बातें बोली हैं।  

 

वहीं, कई यूजर्स ने अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो भी अपने अकाउंट पर शेयर कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। जिसमें एक ओर अक्षय कुमार का पुराना वीडियो है, जिसमें वो लोगों द्वारा अपनी धार्मिक भावनों को ध्यान में रखते हुए अर्पित करने वाली चीजों को वेस्ट बता रहे हैं और ऐसा ना करने की भी अपील कर रहे हैं।


ऐसे में अब अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन के खिलाफ भी लोगों का गुस्सा भड़क गया है और वो इसके बायकॉट की मांग करने लगे हैं।


बता दें, भाई बहन के प्यार और बंधन पर आधारित फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अहम किरदार में नजर आएंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News