कोरोना की दूसरी लहर के बाद ''बेल बॉटम'' की तैयारियों में जुटे अक्षय कुमार, इस दिन पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म

6/19/2021 11:17:41 AM

मुंबई. कोरोना वायरस के केसों में लगातार कमी देखने को मिल रही है। जिसके चलते राज्य सरकारों ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। होटल और बाजारों को खोलने की इजाजत दे दी गई है। कुछ पाबंदियों के साथ सिनेमाघर भी खोल दिए जाएंगे। पंजाब और तेलंगाना सहित कई राज्यों में 50% से सिनेमाघर खोलने की इजाजत दे दी गई है। पहली कोरोना लहर के  दौरान सिनेमाघर खोलने की इजाजत अक्तूबर में मिली थी। बॉलीवुड वालों ने भी नई फिल्मों की रिलीज में काफी समय लिया था, लेकिन इस बार इंडस्ट्री वाले इस गलती को दोबारा नहीं दोहराना चाहते। काफी समय से रिलीज का इंतजार कर रही अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' की मेकर्स ने रिलीज डेट घोषित कर दी है।

PunjabKesari
फिल्म 'बेल बॉटम' मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट 27 जुलाई घोषित कर दी है। पहले ये फिल्म 28 मई को रिलीज होनी थी। दूसरी लहर के इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की चर्चा भी हुई थी। अक्षय कुमार दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों का खुलना बॉलीवुड के लिए अच्छा संकेत मान रहे हैं। पहले से इस बार चीजें समय पर होने की उम्मीद है। 

PunjabKesari
प्रोड्यूसर और फिल्म बिजनेस एनालिस्ट गिरीश जौहर ने इस बारे में बात करते हुए कहा- 'कोरोना की दूसरी लहर के बाद चीजें काफी बिगड़ गई थीं, लेकिन उसके बाद तेजी से शुरू हुए वैक्सीनेशन से अब चीजें सुधरती नजर आ रही हैं।  इस माहौल में अक्षय कुमार का 27 जुलाई के लिए फिल्म अनाउंस करना काफी साहसिक फैसला है। मुझे उम्मीद है कि तब तक देशभर के सिनेमा 50 फीसदी या उससे ज्यादा कपैसिटी पर खुल जाएंगे। वहीं दुनियाभर में भी कोरोना के केस पर वैक्सीनेशन के चलते काबू पाया गया है, जिसकी वजह से ओवरसीज के सिनेमा खुल गए हैं। इसलिए बॉलिवुड वाले वहां की कमाई को देखकर भी फिल्में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। भारत में भी लंबे समय से घरों में कैद लोग अक्षय कुमार और दूसरे बड़े सितारों की फिल्मों को देखने के लिए सिनेमाघरों में टूट पड़ेंगे। लोगों की सुरक्षा के लिए पूरे इंतजाम किए गए हैं।'

PunjabKesari
बता दें 27 जुलाई को अक्षय द्वारा फिल्म 'बेल बॉटम' की अनाउंसमेंट करने के बाद अब हर किसी की नजरें 15 अगस्त के कमाऊ वीकेंड पर होगी। अब ये देखना दिलचस्प होगी की कौन अपनी फिल्म की अगली अनाउंसमेंट करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News