बेटी नितारा के लिए दो स्टफ्ड टॉयज जीत फूले नहीं समा रहे हैं अक्षय,बोले -''उसकी खुश देख मुझे लगा मैं एक हीरो हूं''

9/20/2022 4:01:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार निस्संदेह इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। साल के अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज होती हैं। दमदार एक्टर होने के साथ-साथ अक्षय एक फैमिली पर्सन भी हैं।

PunjabKesari

यही वजह है कि अक्षय अपने शेड्यूल में बिजी रहते हुए भी अपने परिवार के लिए समय निकालने से कभी नहीं चूकते। उन्हें अक्सर फैमिली के साथ वेकेशन एंजाॅय करते देखा गया है। इसके अलावा वह अपनी बेटी नितारा के साथ भी खूब समय बिताते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में अक्षय ने बेटी नितारा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। वह अपनी लाडली के साथ अम्यूजमेंट पार्क पहुंचे। इस दौरान का एक वीडियो अक्षय ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। सामने आए वीडियो में बाप-बेटी इस ये प्यारी सी जोड़ी अपने हाथों में बड़े-बड़े टेडी बियर लिए हुए हैं।

PunjabKesari

इस दौरान जहां अक्षय फनी अंदाज दिखाते हुए टेडी को अपने सिर पर रख कर चलते दिख रहे हैं। वहीं नितारा ने अपने हाथ में टेडी थाम रखा है। इसके साथ उन्होंने लिखा-'कल मैं अपनी बेटी को एक Amusement Park में ले गया। एक नहीं बल्कि दो स्टफ्ड टॉयज जीतने पर उसकी खुश देखकर मुझे लगा कि मैं एक हीरो हूं।'फैंस बाप-बेटी की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

काम की बात करें तो अक्षय को आखिरी बार कटपुतली में देखा गया था, जो 5 सितंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित कटपुतली में रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता और चंद्रचूर सिंह भी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अपकमिंग प्रौजेक्ट की बात करें तो वह जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा के साथ रामसेतु में नजर आएंगे। फिल्म दीवाली पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह अक्षय सेल्फी, मिशन सिंड्रेला, OMG 2,कैपसूल गिल जैसी फिल्मों में दिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News