शहीद जवानों को समर्पित अजय देवगन की कविता ''सिपाही'' सुनकर छलके अक्षय कुमार के आंसू, बोले- ''किस-किस बात पर दिल जीतोगे यार''

7/27/2021 2:45:39 PM

मुंबई. एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है। जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। हाल ही में अजय ने 'सिपाही' कविता के जरिए भारतीय जवानों को श्रद्धांजलि दी है। जिसे सुनकर एक्टर अक्षय कुमार की आंखों में आंसू आ गए हैं। अजय के इस वीडियो को अक्षय ने शेयर भी किया है। 

PunjabKesari
वीडियो में अजय ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं और अपनी कविता 'सिपाही' सुना रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में भी इस कविता की लाइनें सुनाई दी थी- 'मेरे मरने का मातम मत करना, मैंने खुद ये शहादत चुनी है। मैं जीता हूं मरने के लिए, मेरा नाम है सिपाही।' अब अजय ने पूरी कविता सुना दी है। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- 'मैं असल जिंदगी में अपनी भावनाएं आसानी से व्यक्त नहीं कर पाता लेकिन मेरी आंखों में आंसू आ गए। अजय देवगन मुझे नहीं पता था कि तुम इतनी अच्छे कवि हो। किस किस पात पे दिल जीतोगे यार?' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें 'भुज' में अजय के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, शरद केलकर, एमी विर्क और नोरा फतेही की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म में अजय एयरफोर्स अफसर की भूमिका में है। फिल्म को अभिषेक दुधैया ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 13 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News