एक बार फिर अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, उदयपुर में गर्ल्स हॉस्टल बनाने के लिए दान किए 1 करोड़

2/29/2024 3:54:45 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि एक्टर अक्षय कुमार अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर देश की संकट की स्थिति में मदद का हाथ बढ़ाते हैं। यही वजह है कि उन्हें बाॅलीवुड में दानवीर के नाम से जाना जाता है। वहीं अब एक बार फिर अक्षय ने नेक काम कर लोगों का दिल जीत लिया है।

 

दरअसल, अक्षय कुमार शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लेकर खेरवाड़ा छावनी में वनवासी कल्याण परिषद हॉस्टल में पहुंचे। यहां उन्होंने  पूजा की।फिर उन्होंने बच्चों के साथ मस्ती और बातें भी की। इसके साथ ही उन्होंने गर्ल्स होस्टल निर्माण के लिए 1 करोड़ का दान दिया।

 

बता दें कि हॉस्टल से अक्षय कुमार का पुराना नाता रहा है। अक्षय के पिता के नाम पर ही इसके पुराने हॉस्टल का नाम है। सालभर पहले एक्टर ने इस हॉस्टल को बनाने के लिए मदद का हाथ बढाया था। इसके बाद ही हॉस्टल का नाम राजस्थान वनवासी कल्याण परिषद हरिओम आश्रम हॉस्टल रखा गया। एक्टर के पिता का नाम हरिओम भाटिया था। अब इसी में गर्ल्स हॉस्टल बनाने के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं। 

काम की बात करें तो अक्षय कुमार आखिरी बार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। 'मिशन रानीगंज' की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह 'बड़े मियां छोटे मियां','सरफिरा'  'वेलकम टू जंगल', और 'हेरा फेरी 3' में नजर आएंगे। 
 

Content Writer

Smita Sharma