कोरोना पीड़ित कलाकारों के लिए अक्षय कुमार ने दिखाया बड़ा दिल, दान किए 50 लाख रुपये

7/23/2021 1:37:03 PM

मुंबई. बॉलीवुड के सुपरहीरो अक्षय कुमार फिल्मों में अपने काम के अलावा अपनी नेकदिली के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर कई मौकों पर जरूरतमंदों और गरीबों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। बीते साल से देश में कोरोना कहर के बीच भी  कई दफा अक्षय की दरियादिली देखने को मिली। इसी बीच एक बार फिर दानवीर ने कोरोना पीड़ित कलाकारों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

 

अक्षय कुमार ने संस्‍कार भारती कैपेंन 'पीर पराई जाने रे' के तहत कोरोना वायरस से पीड़ित कलाकारों की मदद की है। एक्टर ने 50 लाख रुपये का डोनेशन किया है। उन्‍होंने एक वीडियो मेसेज रिकॉर्ड कर लोगों से अपील की है कि वे भी इस मुश्‍किल समय में जरूरतमंदों की मदद करें।

 


वीडियो अक्षय कुमार कहते हैं, 'कोरोना महामारी ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के सामने आर्थिक मुश्‍किलें खड़ी कर दी हैं और उनके पास बीते दो साल से काम नहीं है। जरूरत पड़ने पर आर्टिस्‍ट हमेशा देश के लिए खड़ा होता है और मेरा मानना है कि इस कठिन समय में इस फ्रेटरनिटी से जुड़े लोग आगे आएंगे और कलाकारों की मदद करेंगे।' 


बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार ने साल 2020 में कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का दान दिया था। इसके बाद एक्टर और उनकी एक्ट्रेस-पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना ने लोगों को 100 ऑक्‍सीजन कंसन्‍ट्रेटर्स भी डोनेट किए थे।
वर्क फ्रंट पर, अक्षय कुमार इन दिनों आनंद एल राय की फिल्‍म 'रक्षा बंधन' और 'अतरंगी रे' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास 'सूर्यवंशी', 'बच्चन पांडे', 'राम सेतु' 'बेल बॉटम', 'रत्सासन' रीमेक जैसी कई अपकमिंग फिल्में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static