अक्षय कुमार ने नहीं की थी बहन के लिए चार्टर फ्लाइट बुक,ट्वीट कर बोले-''अब तो हद हो गई, शुरू से अंत तक खबरें FAKE''

6/1/2020 8:56:48 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बीते दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिन खबरें आईं थी कि अक्षय ने अपनी बहन और उनके बच्चों के लिए एक चार्टर फ्लाइट बुक की थी। वहीं अब इन खबरों पर अक्षय ने चुप्पी तोड़ी है। अक्षय कुमार ने अपने खिलाफ चल रही एक फेक न्यूज पर जवाब दिया है।

अक्षय ने इस खबर पर ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'ये खबर शुरू से लेकर अंत तक झूठी है। इसमें दावा किया गया था कि मैंने अपनी बहन और उनके दो बच्चों के लिए चार्टर प्लेन बुक किया था।

उन्होंने लॉकडाउन में कहीं भी सफर नहीं किया है और उनके पास एक ही बच्चा है। लीगल एक्शन पर विचार कर रहा हूं, झूठी खबरें लगाने की हद हो चुकी है, मनगढ़ंत रिपोर्ट!'

 

 

'फिलहाल 2' की फेक कास्टिंग पर भड़के अक्षय
 

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार 'फिलहाल 2' की फेक कास्टिंग पर भड़क उठे थे। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था- 'कोरोना के समय फेक न्यूज तो बहुत सुनी अब फेक कास्ट‍िंग भी हो रही है।'इसी के साथ एक नोट‍िस भी जारी किया जिसमें लिखा है- 'हमें पता चला है कि कुछ लोग साॅन्ग 'फिलहाल' पार्ट 2 की कास्ट‍िंग को लेकर फेक न्यूज चला रहे थे। हम, 'फिलहाल' की टीम यह साफ करना चाहते हैं कि ना तो हम ना ही हमारा प्रोड्क्शन हाउस या बैनर या हमसे जुड़ा कोई भी व्यक्त‍िगत इंसान, एजेंसी, पार्टनरश‍िप फर्म या कंपनी इस गाने के सीक्वल की कास्ट‍िंग कर रही है।'

काम की बात करें तो अक्षय जल्द ही 'लक्ष्मी बॉम्ब' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी हैं। खबरें आ रही है कि मेकर्स ने अक्षय अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है। यह भी बताया है कि फिल्म के डिजिटल राइट्स 125 करोड़ रुपए में बेचे गए हैं। यह फिल्म 22 मई को रिलीज होने वाली थी। यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है। इसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'मुनी 2: कंचना' की हिंदी रीमेक है। इसके अलावा अक्षय 'सूर्यवंशी', 'बेल बाॅटम' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। 
 

Smita Sharma