अक्षय ने दी कोरोना को मात, 'खिलाड़ी कुमार' के ठीक होते ही बीमार हुए ‘पृथ्वीराज’ के निर्देशक और एक्ट्रेस

5/20/2022 3:05:13 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार कुछ दिनों पहले दूसरी बार कोरोना की चपेट में आ गए थे। कोविड पॉजिटिव होने के चलते उनका कांस फिल्म फेस्टिवल में जाना कैंसिल हो गया था। हालांकि, अब खिलाड़ी कुमार ने इस महामारी से निजात पा लिया है। कोरोना फ्री होते ही अक्षय़ अपनी अगली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज की तैयारियों में जुट गए हैं। एक्टर के ठीक होते ही पृथ्वीराज के निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर बीमार पड़ गए हैं।

 

 


कोविड नेगेटिव होने के बाद अक्षय कुमार ने मीडिया के साथ फर्स्ट इंटरेक्शन में अपने तीन दशक लंबे फिल्मी करियर, इस दौरान उनकी मदद करने वाले निर्देशकों, लेखकों के अलावा उन फिल्मों के बारे में बात की।


वहीं बताया गया कि पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर को गुरुवार से तेज बुखार है और चिकित्सकों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। ‘पृथ्वीराज’ के निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी को गले की तकलीफ के कारण 10 दिन के आराम की सलाह दी गई है। वह बोल भी नहीं पा रहे हैं।


बता दें, अक्षय कुमार स्टारर ‘पृथ्वीराज’ 3 जून को पर्दे पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म के जरिए मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News