सुपरस्टार सिंगर 2: रक्षाबंधन पर बहन अलका का संदेश सुन फूट-फूट कर रोए अक्षय कुमार, बोले-देवी के आने से हमारी जिंदगी बदल गई

8/5/2022 2:14:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। एक्टर की यह फिल्म राखी वाले दिन यानी 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हो रही है। रिलीजिंग से पहले वह फिल्म के जमकर प्रोमोट कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय अपनी फिल्म की प्रोमोशन के लिए रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' के मंच पर गेस्ट के तौर पर पहुंचे, जहां  बहन-भाई के रिश्ते पर बच्चों की परफोर्मेंस देख वह फूट-फूटकर रोते नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपनी भी बचपन की यादें शेयर की। अब शो का ये प्रोमो वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


 
दरअसल, कंटेस्टेंट ऋतुराज के परफॉर्मेंस के दौरान अक्षय कुमार की बहन अलका का एक ऑडियो मैसेज उनके लिए चलाया गया। जिसमें वह उन्हें 'राजू' कहकर बुला रही थीं, इस ऑडियो में वह आगे कहती हैं कि, ''किसी से बात करते वक्त मुझे ध्यान आया कि, 11 अगस्त को राखी का त्योहार है। अच्छा वक्त हो या फिर बुरा, आप हर समय मेरे साथ खड़े रहे। एक पिता से लेकर एक दोस्त तक आपने मेरे लिए सभी भूमिकाएं निभाईं। मुझे इतना प्यार करने के लिए धन्यवाद।'' अपनी बहन का यह भावुक मैसेज पाकर अक्षय अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए और रोने लगते हैं। उन्होंने कहा कि, ''हम एक छोटे से घर में रहते थे, इस देवी के आने के बाद से हमारी जिंदगी ही बदल गई। बहन के साथ से बड़ा कोई रिश्ता नहीं होता है।'' 

 

जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार अपनी बहन अलका भाटिया के काफी करीब हैं। अलका की शादी बिल्डर सुरेंद्र भाटिया से हुई है। वैसे, अलका और सुरेन्द्र की ये दूसरी शादी है। हालांकि, अलका के पिता इस शादी के खिलाफ थे, लेकिन अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल ने उनकी शादी में मदद की थी। अलका ने अब फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखा है। उन्होंने 'फुगली' फिल्म बनाई है।

 

 


बता दें, अक्षय कुमार अपनी बहन अलका भाटिया के काफी करीब हैं। अलका की शादी बिल्डर सुरेंद्र भाटिया से हुई है। अलका और सुरेन्द्र की ये दूसरी शादी है। अलका की दूसरी शादी को लेकर उनके पिता उनके खिलाफ थे, लेकिन अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल ने उनकी शादी में मदद की थी। अलका ने अब फिल्म प्रोडक्शन की दुनिया में भी डेब्यू किया है। उन्होंने 'फुगली' फिल्म बनाई है।

 


वहीं 'रक्षा बंधन' की बात करें तो यह फिल्म 11 अगस्त को राखी के त्योहार पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना भी अहम किरदार में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News