राम मंदिर निर्माण में बॉलीवुड के दानवीर अक्षय कुमार ने दिया योगदान, बोले- मैंने शुरुआत कर दी, आप भी

1/17/2021 5:11:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है और लोग निधि समर्पण अभियान के तहत मंदिर के निर्माण कार्य में अपना सहयोग दे रहे हैं। अब तक कई हस्तियां इस नेक कार्य में योगदान के लिए आगे आ चुकी हैं। वहीं अब 'बॉलीवुड के दानवीर' अक्षय कुमार ने भी इस महान काम में योगदान देने के लिए हाथ आगे बढ़ाया है और साथ ही फैंस से एक खास अपील भी की है।  

PunjabKesari


अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और वीडियो में  एक कहानी सुनाते हुए उन्होंने लोगों को सहयोग के लिए प्रेरित किया है। वीडियो में एक्टर कहते है कि आज राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए हमारी बारी है। कुछ बानर बने, कुछ गिलहरियां बने और अपनी-अपनी क्षमता के अनुसार योगदान देकर ऐतिहासिक मंदिर बनाने में भागीदार बने। मैं खुद करता हूूं शुरूआत और मुझे विश्वास है कि आप भी साथ जुड़ेगे। ताकि आने वाली पीढ़ियो को मर्यादा पुरषोत्म राम जी के संदेश पर चलने की प्रेरणा मिले।


 


इसके साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ''बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चूका है...अब योगदान की बारी हमारी है l मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे l जय सियाराम।''

PunjabKesari


अक्षय कुमार का ये पोस्ट अब इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 


suman prajapati


Recommended News