10 मिनिट में इस फिल्म को करने तैयार हो गए अक्षय कुमार, सारा अली खान होंगी साथ

1/30/2020 2:09:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर अक्षय कुमार ने सारा अली खान और धनुष के साथ आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' के लिए 'हां' कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को करने के लिए अक्षय ने सिर्फ 10 मिनिट में आनंद एल राय को 'हां' कर दिया था। उन्होंने कहा कि यह एक चुनौतीपूर्ण किरदार है। हालांकि, फिल्म की कहानी के बारे में अभी तक उन्हें कुछ नहीं मालूम है, लेकिन स्टार कास्ट फाइनल हो चुकी है। अक्षय कुमार पहली बार सारा अली खान और धनुष के साथ नजर आएंगे। 

बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट में अक्षय के हवाले से लिखा गया है, '' मैं ऑनंद एल राय के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं, क्योंकि मैंने हमेशा उनकी कहानियों को दिखाने के तरीके की प्रशंसा की है। जब उन्होंने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैंने 10 मिनट के भीतर 'हां' कह दिया। यह एक चुनौतीपूर्ण किरदार है, लेकिन मेरा जो किरदार है वह इतना खास है कि मैं इसे जीवनभर याद रखूंगा।”



सारा और धनुष के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “सारा और धनुष के साथ मेरा कॉम्बेनेशन सही मायने में फिल्म के टाइटल को सच करता है - अतरंगी! और मुझे पता है कि आन्नंद, कहानी कहने के अपने विशेष और सरल तरीके से, इसमें अपना जादू जोड़ देंगे। उल्लेखनीय है कि रजनीकांत के दामाद और एक्टर धनुष की यह 2015 की शमिताभ के बाद पहली हिंदी फिल्म होगी, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन और श्रुति हासन के साथ अभिनय किया था।

Edited By

Vikas Sharma