अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म ''राम सेतु'' की शूटिंग, जैकलीन फर्नांडिस और टीम के साथ केक काटते हुए सेट से शेयर किया वीडियो

1/31/2022 7:17:43 PM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर एक्टर ने इसे केक काटकर सेलिब्रेट किया है, जिसका वीडियो एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

PunjabKesari
वीडियो में अक्षय कह रहे हैं- 'आज मेरी फिल्‍म रात सेतु का आख‍िरी द‍िन है। राम सेतु को बनाने के लिए वानर सेना लगी थी। और मेरी फिल्‍म राम सेतु को बनाने के लिए मेरी सेना ये है।' इसके बाद अक्षय जैकलीन फर्नांडिस और टीम के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। पूरी टीम शोर मचाती और चियर करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- 'यहां एक और अद्भुत प्रोजेक्ट #RamSetu का रैप हो गया है। इस फिल्म के निर्माण के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा, यह फिर से स्कूल जाने जैसा था। बड़ी मेहनत की है हम सब ने, अब बस आप का प्यार चाहिए।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें फिल्म 'राम सेतु' में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा है। ये फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। अभ‍िषेक वर्मा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News