India VS Bharat विवाद के बीच अक्षय कुमार ने बदला फिल्म ''मिशन रानीगंज'' का नाम, टाइटल से ''इंडिया'' हटाकर लगाया ''भारत''

9/7/2023 4:49:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इस वक्त देश में इंडिया का नाम बदलकर भारत करने का मुद्दा गर्माया हुआ है। जहां कई लोग इस प्रस्ताव की आलोचना कर रहे हैं तो वहीं लोग इस पर अपनी सहमति जता रहे हैं। अधिकतर बॉलीवुड सेलिब्रेटीज मोदी सरकार के इस फैसले का सपोर्ट करते दिख रहे हैं। इसी बीच एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' को लेकर बड़ा फैसला लिया है। एक्टर ने देश का नाम बदलने के विवाद के बीच अपनी मूवी का नाम बदल दिया है।


अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' से अब 'मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू' हो गया है। फिल्म के नाम में इंडिया की जगह भारत कर दिया है। नाम बदले जाने के बाद एक्टर ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।


View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

' फिल्म से इंडिया हटाने का फैसला यह साफतौर पर संकेत कर रहा है कि अक्षय कुमार देश को सिर्फ भारत बुलाए जाने के फैसले का सपोर्ट करते हैं।


बता दें, फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू ' माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगीं। टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 


 

Content Writer

suman prajapati