हॉलीडे मूड में खिलाड़ी कुमार: मालदीव में फैमिली संग अक्षय कुमार का वेकेशन, वॉटर गेम में की डॉलफिन की सवारी

3/15/2021 4:08:39 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानि अक्षय कुमार को काम और फैमिली टाइम बैलेंस करना अच्छे से आता है। वह चाहे कितनी भी फिल्मों की शूटिंग क्यों ना कर रहे हों पर फैमिली के लिए समय निकाल लेते हैं। अक्षय कुमार  इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव्स में वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। इस वेकेशन की तस्वीरें अक्षय कुमार की वाइफ और एक्ट्रेस ट्विकंल खन्ना शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार  एक ब्लू टॉय डॉलफिन की सवारी करते दिख रहे हैं। वीडियो शेयर कर खिलाड़ी कुमार ने लिखा- 'छुट्टी के आखिरी दिन ....सोचिए किसके कहने पर मैंने डॉलफिन के साथ स्लाइड की और खूब मस्ती भी की और मुझे एक बेहतरीन हंसी भी आई थी।' फैंस अक्षय कुमार के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

इससे पहले ट्विंकल ने अक्षय कुमार संग तस्वीर शेयर की थी। एक तस्वीर में अक्षय और ट्विंकल दोनों कैमरे की तरफ स्माइल देते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में ट्विंकल अक्षय को दोनों हाथ से जकड़े हुए मजर आ रही हैं और एक हाथ से उनके नाक को जोर से दबाती दिख रही हैं।

 

इन तस्वीरों को शेयर उन्होंने तलाक से बचने का राज बताया था। ट्विंकल ने लिखा था- कपल्स इंस्टाग्राम पर और फिर रियल लाइफ में। अगर हम सभी ऐसे ही एक-दूसरे को देखकर स्माइल करते रहें, जैसे कि हम कर रहे हैं जब किसी ने कैमरा खींच लिया है तो तलाक बहुत कम हो जाएंगे।

इसके अलावा ट्विंकल ने बहन रिंके कपूर के साथ भी तस्वीर शेयर की। ट्विंकल ने बहन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वो डेढ़ साल बाद अपनी छोटी बहन से मिल रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के पास कई फिल्में पाइपलाइन हैं। इनमें से 'सूर्यवंशी' 'बच्चन पांडे', 'अतरंगी रे' 'बेल बॉटम' की शूटिंग वह खत्म  कर चुके हैं। वहीं 'रक्षाबंधन','पृथ्वीराज और 'रामसेतू' जैसी फिल्मों की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma