अक्षय ने दूसरे एक्टर्स के लिए खड़ी की परेशानी, ईद और दिवाली जैसे बड़े त्योहारों पर किया कब्जा

9/9/2019 3:11:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और उनकी फिल्मों को साइन करने का सिलसिला जल्द थमने वाला नहीं है। सोमवार सुबह यशराज फिल्म्स ने फिल्म पृथ्वीराज की घोषणा की। इसके साथ ही खिलाड़ी कुमार ने  2020 के एक और त्योहार को बुक कर लिया।

उनकी 6 अपकमिंग फिल्मों में से 5 किसी न किसी त्यौहार पर रिलीज हो रही हैं। अक्षय कुमार हर साल 3-4 फिल्में करते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने फिल्मों को करने का 'फार्मूला' भी बताया। उन्होंने बताया कि वह फिल्मों की शूटिंग जल्दी खत्म करते हैं, जैसे कि नमस्‍ते लंदन, मुझसे शादी करोगी और जानवर जैसी फिल्‍में मैंने सिर्फ 32 दिनों में शूट की हैं।

अक्षय ने दिवाली (2019), न्यू ईयर (2020), ईद (2020), दिवाली (2020) और क्रिसमस (2020) में 5 प्रमुख त्योहारों पर कब्जा कर लिया है। हाउसफुल 4, इस साल दिवाली पर रिलीज होने के साथ तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' से भिड़ सकती है।

सलमान खान की दबंग 3 के एक हफ्ते बाद रिलीज होने वाली, अक्की की 'गुड़ न्यूज़' न्यू ईयर एन्जॉय करेगी। रोहित शेट्टी के साथ अक्षय की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म एकमात्र ऐसी फिल्म है जो हॉलीडे पर रिलीज नहीं होगी। ये फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

सलमान खान की इंशाल्लाह कैंसल होने के बाद अक्षय ने 22 मई को यानि ईद पर  'लक्ष्मी बम'  को बड़ी चालाकी से रखा। कुछ महीने पहले, कंगना रनौत ने दीवाली 2020 के लिए अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की घोषणा की।

लेकिन, अक्षय कुमार ने उसी दिन के लिए पृथ्वीराज की घोषणा कर दी, ऐसा लगता है कि इस साल हमको बॉक्स ऑफिस पर ढेर सारे क्लैशेस देखने को मिलेंगे।

इन सब में सबसे इंट्रेस्टिंग है बच्चन पांडे, जो आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से टकरा रही है। 

Smita Sharma