एक्टिंग के साथ-साथ अच्छे पेंटर भी हैं अक्षय, बेटी नितारा संग यूं बनाई पेटिंग

5/25/2019 3:28:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार उन चुनिंदा एक्टर्स में हैं जिनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ की भी खूब बातें होती हैं। उन्हें अक्सर फैमिली के साथ स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों अक्षय और ट्विंकल बेटी नितारा के स्कूल प्रोजेक्ट में हेल्प करते नजर आ रहे हैं।

पहली तस्वीर में पेंटिंग बनाते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर उनकी पेंटिंग खत्म करने के बाद की है। इन तस्वीरों के साथ ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा-Waiting to do this again:) I think Mr K did a better job with his art project though।

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। बता दें कि अक्षय खाली समय घर पर परिवार वालों संग बिताना पसंद करते हैं। ट्विंकल और नितारा के अलावा उनका एक बेटा भी है। बेटे का नाम आरव है।

 

काम की बात करें तो अक्षय की फिल्म केसरी हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर काफी कमाई की। इसके अलावा अक्षय गुड न्यूज, हाउसफुल 4 और मिशन मंगल में नजर आएंगी। वहीं साल 2020 के लिए उनके पास 2 फिल्में हैं। वे लक्ष्मी बम और सूर्यवंशी में नजर आएंगे। ट्विंकलकी बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने पोस्ट्स की वजह से वे अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। 

Smita Sharma