''रक्षाबंधन'' के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे अक्षय कुमार, बच्चों के साथ डांस करते नजर आए एक्टर

8/6/2022 10:05:00 AM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। एक्टर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में अक्षय प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे, जहां एक्टर ने डेली कॉलेज में स्कूली बच्चों के साथ डांस किया और इंदौर में शॉपिंग की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


अक्षय अन्य कलाकार और निर्देशक आनंद एल. राय भी इंदौर के साथ इंदौर पहुंचे। सभी ने मीडिया से बात की। इसके बाद एक्टर 56 दुकान पहुंचे। उनकी एक झलक के लिए बड़ी संख्या में फैंस जुटे थे। अक्षय ने कार से उतरे बिना ही उन सभी का अभिवादन स्वीकार किया। व्यापारियों ने उन्हें मिठाइयां और इंदौर का प्रसिद्ध नमकीन उपहार में दिया। एक्टर ने डेली कॉलेज में स्कूली बच्चों के साथ डांस भी किया।

बता दें 'रक्षाबंधन' में अक्षय का किरदार एक ऐसे भाई का है, जिस पर अपनी चार बहनों की शादी की जिम्मेदारी है। फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर हैं। इससे पहले दोनों टॉयलेट: एक प्रेम कथा में नजर आए थे। अक्षय की 'रक्षाबंधन' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।  

Content Writer

Parminder Kaur