अक्षय कुमार ने शेयर किया ‘ओह माय गॉड 2’ का नया प्रोमो वीडियो, इस दिन रिलीज होगा टीजर

7/9/2023 3:11:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ को लेकर खूब चर्चा में हैं। बीते दिनों फिल्म से एक का पहला लुक सामने आया था, जिसमें वह भगवान शिव के लुक में नजर आए थे। हालांकि इस लुक को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था और फिल्म को बैन करने की मांग की गई थी। इसी बीच अब मेकर्स ने फिल्म के टीजर का ऐलान भी कर दिया है। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका प्रोमो वीडियो शेयर किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय लोगों की भीड़ में चलते नजर आ रहे हैं और लोग हर-हर महादेव के जयकारे लगा रहे हैं। अक्षय सिर पर जटाएं, माथे पर भस्म, गले पर नील और रुद्राक्ष माला पहने भोले बाबा बने नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा, #OMG2 टीजर 11 जुलाई को. #OMG2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त।

 

बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का टीजर 11 जुलाई को थिएटर में ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ के साथ रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म का सब्जेक्ट यौन शिक्षा पर आधारित होगा। फिल्म कथित तौर पर कोर्ट रूम ड्रामा होगी, जिसमें एक नागरिक कोर्ट में जाता है और स्कूलों में यौन शिक्षा को अनिवार्य करने की मांग करता है।


 

Content Writer

suman prajapati