देर रात शूट के बाद कियारा ने की ऑटो रिक्शा की सवारी, बाइक पर दिखे अक्षय

8/24/2019 1:22:39 PM

मुंबई: एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म  'लक्ष्मी बम'  'लक्ष्‍मी बॉम्‍ब' की शूटिंग में बिजी हैं। अक्षय और कियारा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। जहां अक्की की 'मिशन मंगल' 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, वहीं कियारा की बीते समय रिलीज हुई फिल्म  'कबीर सिंह' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

हाल ही में देर रात अक्षय और कियारा को वर्सोवा में शूटिंग के बाद स्पॉट किया गया। जानकारी के मुताबिक फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की शूटिंग के बाद ये दोनों स्टार्स बोट की वजह से वर्सोवा आए थे। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 



इस दौरान जहां कियारा एक बार ऑटो रिक्शा की सवारी करती हुई नजर आ रही हैं।  दरअसल कियारा की कार कहीं और पार्क की गई थी। इसलिए कियारा ने कार से घर जाने के बजाय ऑटो से घर जाने का फैसला किया। ऑटो की सवारी कर कियारा काफी खुश दिख रहीं थी। 

वहीं, अक्की बाइक पर सवारी करते हुए दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान अक्षय आर्मी प्रिंटेड हूडी के साथ ब्लैक लोअर और व्हाइट स्नीकर्स में काफी कूल दिख रहे हैं।  वहीं कियारा आडवाणी ने ऑलिव ग्रीन टॉप और लाइट ब्लू कलर की लूज पैंट्स में ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। कैजुअल लुक में दोनों काफी अच्छे दिख रहे हैं। 



फिल्म की बात करें तो 'लक्ष्मी बॉम्ब' तमिल फिल्म 'मुनी 2: कंचना' का हिंदी रीमेक है, जिसे राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में कियारा अक्षय की प्रेमिका के किरदार में नजर आएंगी।  इस फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे। 'लक्ष्मी बम' 5 जून 2020 को रिलीज होगी। 



दोनों के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा कियारा 'शेरशाह', 'इंदू की जवानी' और 'थालापथी 64' में नजर आएंगी, वहीं अक्षय के पास 7-8 फिल्में हैं। इनमें 'हाउसफुल 4', 'बच्चन पांडे', 'सूर्यवंशी' और 'गुड न्यूज' जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा कहा जा रहा है कि अक्षय पृथ्वीराज चौहान की बायॉपिक में भी नजर आएंगे। 

 

 

 

Neha