टीम संग ''लक्ष्मी'' के प्रीमियर के लिए दिल्ली पहुंचे अक्षय, इंडो वेस्टर्न साड़ी में कियारा का दिखा स्टनिंग लुक

11/8/2020 11:35:09 AM

मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म 9 नवंबर को रिलीज हो रही है। रिलीजिंग से पहले फिल्म का प्रीमियर शनिवार शाम को दिल्ली में किया गया। इस में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने हिस्सा लिया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी, निर्देशक राघव लॉरेंस, एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी और प्रोडयूसर तुषार कपूर और शबीना खान पहुंचे। फिल्म की पूरी टीम ने स्टाइल से साथ रेड कार्पेट पर कदम रखा। पूरी टीम ने मुस्कुराते हुए पोज दिए।


लुक की बात करें तो अक्षय इस दौरान ब्लैक आउटफिट में नजर आए। एक्टर इस लुक में बेहद हैंडसम दिखे। वहीं एक्ट्रेस कियारा वाइट कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखाई दी। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपनी लुक को कम्पलीट किया हुआ था। निर्देशक राघव लॉरेंस ब्लू टी-शर्ट और ब्लू में नजर आए। एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी रेड साड़ी में नजर आई। प्रोडयूसर तुषार ब्लू ब्लेजर और ब्लैक जींस में अच्छे दिखें। पूरी टीम ने स्क्रीनिंग के दौरान खूब मस्ती की।


बता दें फिल्म 'लक्ष्मी' 9 नवंबर को डिज्नी + हॉटस्टार  पर रिलीज होगी। पहले फिल्म में मई में रिलीज होनी थी कोरोना की वजह से नही हो सकी। फिल्म विवादों में भी घिरती  नजर आई। लेकिन फिल्म का ट्रेलर फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया। फिल्म के गाने भी हिट हुए हैं।

Parminder Kaur