कभी करिश्मा के साथ करता था रोमांस, अब बेबो है मेरी हीरोइन, जानिए क्यों कही अक्षय ने ये बात

12/7/2019 5:26:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस करीना कपूर शुक्रवार शाम दिल्ली में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिती में शामिल हुए। इस दौरान स्टार्स ने एक साथ फिल्म को प्रोड्यूस करने से लेकर अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' के सॉन्ग सौदा खरा खरा के बारे में अपने विचार को शेयर किया। स्टार्स ने फिल्मों अपने काम से लेकर अपनी फिल्म की पसंद के ऊपर भी कई बातों का खुलासा किया।


इवेंट में करीना ने अपने एक सीक्रेट को शेयर करते हुए बताया, दरअसल, मैं तब कैमरे से काफी दूर ती जब अक्षय कुमार ने एक फिल्म के लिए पहला शॉट दिया था। अक्षय ने भी खुलासा किया, जब मैं करीश्मा कपूर के साथ रोमांस करता था, तो करीना इतनी छोटी थी कि मैं उसे उठाकर उसके साथ खेलने लग जाता था और आज ये मेरी हीरोयन हैं।


अक्षय की इस बात पर करीना ने कहा, वो तब भी एक्ट्रेसेस के साथ प्ले करते थे और आज की एक्ट्रेसेस के साथ भी करते हैं। आगे एक्ट्रेस ने कहा, मेरे लिए अक्षय घर आने जैसे हैं, वो मेरी फैमिली मैंम्बर की तरह ही हैं। जब मैं उसके साथ काम करती हूं तो काफी कम्फर्ट महसूस करती हूं। 


करीना ने यह भी बताया कि कैसे कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपने प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किए हुए हैं। करीना ने कहा, “अनुष्का और दीपिका शादी के बावजूद भी प्रड्यूसर बन रही हैं, समय बदल रहा है। अगर में प्रोड्यूसर बनने की बात करूं तो इसका मतलब पैसे कमाना नही हैं, यह उस तरह की फिल्मों के बारे में होगा जिन्हें मैं करना चाहती हूं। 


अक्षय ने कहा, मैं करीना के साथ ऐसी फिल्में करने के लिए तैयार हूं जिसमें करीना मेन एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही हों और 50 प्रतिशत की पार्टनर हों। लेकिन मैं करीना को पूरा नहीं बल्कि 50 प्रतिशत प्रोफिट दूंगा

अक्षय ने कंफ्रम करते हुए कहा कि मेरा कोई ओफिशियल अकाउंट या कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नही हैं, लेकिन फिर भी करीना फिल्म इंडस्ट्री से रिलेट्ड फिल्म के बारे में अपडेट करती रहती हैं। वो अंदर की सारी खबरे दूसरों से शेयर करती रहती हैं।

Smita Sharma