Pics: राम सेतु की शूटिंग के लिए दमन-दीव पहुंचे अक्षय कुमार और जैकलीन, प्रशासक प्रफुल्ल पटेल से की मुलाकात

11/24/2021 11:32:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने दमन और दीव में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने वहां पहुंचकर प्रशासक प्रफुल्ल के पटेल से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

प्रशासक से मुलाकात की इन तस्वीरों को प्रफुल्ल पटेल ने खुद अपने  ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रफुल्ल अक्षय और जैकलीन को फुलों का गुलदस्ता भेंट कर उन्हें सम्मानित कर रहे हैं। कई तस्वीरोें में स्टार्स खाने के दौरान प्रफुल्ल से  चर्चा भी कर रहे हैं।

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, बॉलीवुड एक्टर और सेलिब्रिटी अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस फिल्म राम सेतु की शूटिंग के लिए दमन आए थे, जिनसे आज मुलाकात हुई। अक्षय ने यूटी प्रशानस को अपार समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए दमन की सुंदरता की बहुत प्रशंसा की।

 

 


आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग को इस साल अप्रैल में श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में पूजा अर्चना के बाद शुरू किया गया था। लेकिन  अक्षय के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था, जिसे अब फिर से शुरू कर दिया गया है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। फिल्म में गुफाओं में से राम सेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी अहम किरदार में दिखेंगी।

Content Writer

suman prajapati