परिवार के साथ रणथंबोर नेशनल पार्क घूम रहे हैं अक्षय कुमार, बेटी नितारा के साथ गाय को चारा खिलाते नजर आए एक्टर

1/17/2022 11:19:04 AM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों फैमिली के साथ रणथंबोर नेशनल पार्क घूमने गए हैं। इसके साथ एक्टर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। एक्टर ने ट्रिप का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में अक्षय येलो हुडी और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने कैप पहनी हुई है। अक्षय के साथ उनकी बेटी नितारा भी दिखाई दे रही है। नितारा पीच आउटफिट में बेहद क्यूट लग रही है। अक्षय नितारा के साथ गाय को चारा खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, नितारा गाय के पास जाने से डर रही हैं। इस पर अक्षय ने अपनी बेटी को पकड़ लिया और उसे गाय से डरने नहीं बल्कि खिलाने के लिए कहते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा-  'मिट्टी की ख़ुशबू, गाय को चारा देना, पेड़ों की ठंडी हवाएँ…एक अलग ही ख़ुशी है अपने बच्चे को यह सब महसूस करवाने में. अब बस कल उसे जंगल में टाइगर भी दिख जाए तो सोने पे सुहागा! मैं रणथंबोर नेशनल पार्क घूमने आया हूंl मैं भगवान का ऐसी अच्छी जगह के लिए आभार व्यक्त करता हूंl' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

काम की बात करें तो अक्षय बहुत जल्द फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ मानुषी छिल्लर, सोनू सूद और संजय दत्त नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर बच्चन पांडे, मिशन सिंड्रेला और राम सेतु जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News