अक्षय कुमार की हीरोइन ने रचाई सीक्रेट मैरिज, लाल जोड़े में खूबसूरत दिखीं आरती छाबड़िया

6/25/2019 4:02:34 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म आवारा पागल दीवाना की हीरोइन आरती छाबड़िया ने 24 जून को बॉयफ्रेंड विशारद बीडेसी से गुपचुप तरीके से शादी रचाई। विशारद ऑस्ट्रेलिया में टैक्स कंसल्टंट की जॉब करते हैं। दोनों की शादी की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्‍वीरें में दूल्‍हा-दुल्‍हन के लिबास में दोनों बहुत अच्‍छे लग रहे हैं। तस्वीर में आरती रेड कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं।

वहीं विशारद शेरवानी में काफी जच रहे हैं। आरती ने शादी की एक तस्वीर पोस्ट करके अपनी खुशी जाहिर की। आरती ने लिखा है- 'अनुमान लगाइए किसकी शादी हुई है। कृपया हमें अपना आशीर्वाद दीजिए। आरती की शादी में टीवी एक्टर्स शीना बजाज और रोहित पुरोहित को भी देखा गया। 

बता दें कि आरती ने इसी साल मार्च में विशारद के साथ गुपचुप सगाई कर ली थी जिसके बाद उनकी शादी की चर्चा होने लगी थी। आरती ने Spotboye से बातचीत में अपनी सगाई की बात को कन्फर्म किया था।

बता दें कि आरती छाबड़िया साल 2000 में मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड का खिताब जीता था। आरती ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'तुमसे अच्छा कौन है' से की थी। आरती ने गोविंदा से लेकर सलमान खान और अक्षय कुमार संग भी काम किया। आरती ने सलमान खान के साथ साल 2007 में फिल्म 'पार्टनर' में काम किया था। इस फिल्म में आरती ने लारा दत्ता की बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाया था।

इसके अलावा वह लज्जा, शादी नंबर वन, हे बेबी में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। आरती रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के चौथे सीजन की भी विनर रह चुकी हैं। इसके अलावा वह झलक दिखला जा के छठे सीजन का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Smita Sharma