अक्षय कुमार की ''बेल बॉटम'' का ट्रेलर रिलीज, पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के किरदार में लारा दत्ता को पहचाना हुआ मुश्किल

8/4/2021 12:39:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' का बेसबरी से इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। इसके ट्रेलर को एक्टर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ट्रेलर को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 


PunjabKesari

 

बेल बॉटम का ट्रेलर काफी धमाकेदार है, जिसमें अक्षय कुमार का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्म में वह जासूस के किरदार में है। वहीं एक्ट्रेस लारा दत्ता पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आईं है, जिसे फैंस के लिए पहचानना मुश्किल हो रहा है। एक्ट्रेस वाणी कपूर ने फिल्म में अक्षय की पत्नी का रोल निभाया है।


View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें, फिल्म बेल बॉटम 1984 में हुए प्लेन हाईजैक की एक असल घटना पर आधारित है। लगातार पांचवे हाईजैक के बाद भारत सरकार ने रॉ के इस ऑपरेशन के लिए एक खूफिया जासूस को हायर किया था जिसका कोड नेम बेल बॉटम था। इन हाइजैक में लगभग 210 यात्रियों को बंदी बनाया गया था।

 

PunjabKesari

 


बता दें, अक्षय कुमार स्टारर बेल बॉटम थिएटर में रिलीज की जाएगी। फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, जैकी भगनानी अहम किरदार में नजर आएंगे।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News