अक्षय कुमार की ''बच्चन पांडे'' की पूरी टीम पर लगा कोरोना नियमों का उल्लंघन करने का आरोप, कोर्ट पहुंचा मामला

1/28/2021 12:42:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय कुमार अपनी पूरी टीम के साथ इन दिनों अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में हो रही है। इसी बीच एक्टर और उनकी पूरी टीम पर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है। जैसलमेर के एक निवासी ने बच्चन पांडे की टीम के खिलाफ शिकायत करते हुए कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।


मीडिया रिपोर्ट मुताबिक, जैसलमेर के भास्कर मोहल्ला में रहने वाले निवासी आदित्य शर्मा ने अधिवक्ता कंवराजसिंह राठौड़ के माध्यम से मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश इस्तगासा के जरिए शिकायत पेश की है।

 

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने इस्तगाशा पेश कर अक्षय कुमार के साथ-साथ कीर्ति सेनन, विक्रांत टंडन, साजिद नाडियाडवाला, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।


शिकायत में कहा गया है कि बच्चन पांडे की शूटिंग के दौरान सेट पर 300 से ज्यादा लोग मौजूद होते हैं। ऐसे में साफ तौर पर कोरोना फैलने का खतरा है।


न्यायालय में पेश किए गए शिकायत पत्र में धारा 268, 269, 270 और 283 के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायिक कार्रवाई की अपील की गई है। 

suman prajapati