IMDB पर बुरी तरह पिटी अक्षय-कियारा की फिल्म ''लक्ष्मी'',यूजर्स बोले-अरे ,ये टाॅर्चर है,सिरदर्द होने लगा....

11/10/2020 9:14:02 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी'सोमवार को ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई। फिल्म को लोगों से जिस प्रकार के मिल रहे हैं उन्हें शायद क्षय और कियारा दोनों ही नहीं सुनना चाहेंगे। लोगों ने इसे एकदम 'टाइम वेस्ट' फिल्म बताया है।

IMDB पर बुरी तरह पिटी 

वहीं आईएमडीबी पर भी फिल्म का बहुत बुरा हाल है। रिलीज होने के बाद फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 2.6 स्टार्स मिले। इसके साथ ही यह फिल्म आईएमडीबी पर बॉलीवुड की सबसे कम रेटिंग वाली टॉप- 10 फिल्मों में शामिल हो गई है। फिल्म 'सड़क- 2', 'रेस 3', 'गुंडे', 'हिम्मतवाला', 'रामगोपाल वर्मा की आग', 'कर्ज', 'जोकर' की लिस्ट में शामिल हो रही है। यह फिल्म के मेकर्स के लिए एक शर्मनाक रिकॉर्ड है जो वे नहीं बनाना चाहते थे। हालांकि फिल्म को अभी तक 6000 ही रेटिंग्स मिली हैं लेकिन जैसे फिल्म को रिव्यूज मिल रहे हैं, लगता नहीं कि फिल्म यहां से बाउंस बैक कर पाएगी।

लोगों के ट्वीट्स

अक्षय-कियारा की फिल्म को देख चुके लोग सोशल मीडिया पर तमाम तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों को ये फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई। लोगों ने ना सिर्फ इस फिल्म को सिरदर्द करार दिया है बल्कि ये भी कहा कि वे फिल्म में अक्षय कुमार की ओवरएक्टिंग भी नहीं बर्दाश्त कर पाए।

 

ट्वीटर पर दीप निखिल नाम के शख्स ने तो ये तक कह दिया है कि ये फिल्म किसी टॉर्चर से कम नहीं है। इसके साथ ही साउथ की कई ऐसी फिल्मों का भी जिक्र किया है, जिसे लक्ष्मी के बदले देखा जा सकता है। 

 

एक यूजर ने लिखा  लक्ष्मी कंचना का हिंदी डब वर्जन क्यों लग रहा है? बहुत बुरी एडिटिंग

 

एक यूजर ने लिखा-बुरा डायरेक्शन। खराब एडिटिंग के साथ-साथ इस फिल्म के डायलॉग्स भी सही से नहीं लिखे गए हैं। 

फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार कियारा आडवाणी के अलावा  शरद केलकर और राजेश शर्मा, तुषार कपूर जैसे स्टार्स हैं। 

Smita Sharma