फिल्म ''लक्ष्मी बम'' की प्रमोशन के लिए ''द कपिल शर्मा शो'' में पहुंचे अक्षय कुमार, कियारा और एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी आई नजर

10/20/2020 5:03:38 PM

मुंबई. अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'लक्ष्मी बम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसने आग लगा दी।फैंस द्वारा फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद किया गया। अक्षय अब फिल्म की प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। अक्षय शो में फिल्म एक्ट्रेस कियारा अडवाणी और एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी के साथ पहुंचे। शो के सेट पर सबने बहुत मस्ती की। 


शो के सेट से अक्षय ने एक तस्वीर भी शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- “तीन, हमेशा एक भीड़ नहीं होती! टीम लक्ष्मी बॉम्ब आज ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर असली लक्ष्मी के साथ!” इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, "इतने लंबे समय के बाद शूट के दौरान प्यार और मजे के लिए धन्यवाद पाजी।आपने हमेशा की तरह आग लगा दी।""बहुत सारा प्यार और इज्जत। आपको और आपकी टीम को 'लक्ष्मी बम' के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं।"


कपिल के ट्वीट का जवाब देते हुए अक्षय ने लिखा, “मुझे लगता है कि मेरी फिल्म का प्रमोशन अब आपके शो के बिना अधूरा है या फिर आपने मेरी फिल्म की मार्केटिंग टीम को रिश्वत दी है, लेकिन एक मजेदार दिन के लिए, शुक्रिया। जल्द ही मिलते हैं।” फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें अक्षय और कियारा की फिल्म 'लक्ष्मी बम' 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म का गाना बुर्ज खलीफा रिलीज हुआ है जो काफी हिट जा रहा है।

Smita Sharma