SSR Suicide Case: अक्षय खन्ना ने लगाई सीबीआई जांच की गुहार, ट्वीट पर लिखा-''प्लीज़ जनता की आवाज सुनें....

7/2/2020 10:17:57 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 16 दिन से ज्यादा हो गए हैं। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं सुशांत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में जो विवादों का दौर चला है वह अभी थमा नहीं है। इंडस्ट्री में इनसाइडर, आउटसाइडर और नेपोटिजम को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

सुशांत की मौत के बाद करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान और सोनम कपूर सहित कई सेलेब्स दिवगंत अभिनेता के फैंस के निशाने पर आ गए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत सुसाइड मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग उठ रही है।

लोगों के साथ-साथ कई स्टार्स भी इस केस के लिए CBI जांच की मांग कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक्टर अक्षय खन्ना का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में अक्षय खन्ना ने अपने ट्वीट कर CBI जांच की मांग की है। अक्षय ने ट्वीट कर लिखा-'CBI  जांच के लिए पूरा देश अपील कर रहा है। मैं सरकार से अपील करता हूं कि प्लीज़ जनता की आवाज सुने और इस पर जल्द काम करें।'

इसके साथ ही उन्होने #PMDoCBIEnquiryForSSR और #SushantSinghRajpoot भी लिखा है। ये पहली बार नहीं है, जब अक्षय खन्ना ने इस मामले में सीबीचाई जांच मांग की है। 28 जून को भी अक्षय ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में लिखा था-'अभी तक न्याय नहीं मिला। लेकिन हम हार नहीं मानेंगे #CBIEnquiryForSSR।'

जानकारी बता दें कि बुधवार सुबह से ही ट्विटर पर #PMDoCBIEnquiryForSSR ट्रेड कर रहा है। इसके जरिए सुशांत के फैंस प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी से अपील कर रहे हैं कि वह ‘सुशांत केस’ की जांच सीबीआई को सौंप दें।

इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले जब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर करके बॉलीवुड के मूवी माफियाओं और उनके काम करने के तरीके पर निशाना साधा था, तब अक्षय ने कंगना को सपोर्ट किया था। टीम कंगना के उस पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा था-'कंगना जी ने बिल्कुल सच कहा है।'अक्षय खन्ना से पहले अभिनेता शेखर सुमन और रुपा गांगुली भी इस केस को सीबीआई को सौपें जाने की मांग कर चुके हैं। 

 

Smita Sharma