''द कपिल शर्मा शो'' में कैटरीना-अक्षय की मस्ती, रोहित शेट्टी के पैर पकड़े दिखे कृष्णा

3/11/2020 11:07:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन में बिजी हैं। दोनों स्टार्स फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में अक्षय और कैटरीना कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे।

PunjabKesari

इस दौरान उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी थे।  शो के सेट से कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों कैटरीना मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के एक फ्लोरल लहंगे में नजर आईं।

PunjabKesari

ओल-ओवर फ्लोरल प्रिंट लहंगे के साथ कटरीना ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया। कैटरीना ने अपने लुक को हैवी गोल्डन ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया था। स्लीक आईब्रो और हाईलाइटेड चीक्स, न्यूड लिपस्टिक उकने लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

हेयरस्टाइल की बात करें तो कैटरीना  ने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ स्ट्रेट लुक में ओपन रखा। वहीं अक्षय की बात करें तो वह पिंक स्वेट शर्ट और ब्लू डेनिम में हैंडसम दिखे। रोहित इन दौरान ग्रे हुडी और जींस में दिखे।

PunjabKesari

तस्वीरों में सभी काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। एक तस्वीर में जहां अक्षय कुछ खाते दिख रहे हैं। वहीं सपना बने कृष्णा रोहित के पैर पकड़े दिख रहे हैं। शो में पहुंचे स्टार्स जमकर मस्ती की है। कैटरीना, अक्षय और रोहित की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


PunjabKesari

फिल्म 'सूर्यवंशी' की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के इस एक्शन पैक्ड फिल्म में इस बार 'सिंघम' और 'सिंबा' का भी तड़का देखने को मिलेगा। वहीं कटरीना संग अक्षय की कैमिस्ट्री एक बार फिर पर्दे पर नजर आएगी।

PunjabKesari

इस फिल्म के जरिए कैटरीना और अक्षय की हिट जोड़ी एक बार फिर साथ दिखेगी। इससे पहले ये जोड़ी साल 2010 में आई फिल्म 'तीस मार खान' में दिखी थी। 'सूर्यवंशी' 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News