मुंबई के बाद अब अक्षय ने की नासिक पुलिस की मदद, कोरोना लक्षणों का ऐसे पता लगाएगा एक्टर का ये बड़ा कदम

5/16/2020 1:22:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना संकट के बीच एक्टर अक्षय कुमार कोरोना योद्धाओं के लिए बढ़चढ़ कर आगे आ रहे हैं। बीते दिनों उन्होनें कोरोना वायरस का पता लगाने के लिए मुंबई पुलिस को 1000 हज़ार रिस्ट बैंड बांटे थे। अब ऐसी ही मदद दानवीर ने नासिक पुलिस के लिए की हैं। हाल ही में उन्होंने नासिक पुलिसवालों को 500 कलाई बैंड दान में दिए हैं।

PunjabKesari
इस संबंध में एक्टर ने एक वीडियो भी अपने इंस्टा अकाउंट में शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, 'सिर्फ एक आर्मी ही है, जो दिन रात हमें और हमारी फैमिलीज को सुरक्षित रखने में जुटी हुई है। चलो मिलकर उनका दिल से थैंक्यू करते है, क्योंकि हस सिर्फ इतना तो कर सकते हैं।'

 

View this post on Instagram

There’s an army of people working day and night to keep us safe, our families safe. Lets together say #DilSeThankYou to them because that’s the least we can do. @my_bmc #MumbaiPolice

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बता दें, अक्षय ने जो पुलिस को कलाई बैंड बांटे हैं, उनसे कोरोना के लक्षणोंं को तुरंत पता लगाने में मदद मिलेगी। ये स्मार्ट वॉच हैं, जो कि वायरस के लक्षणों को ट्रैक करती हैं। लेकिन इन बैंड्स को 45 की उम्र से बड़े पुलिसवाले ही पहनेंगे। इनसे शरीर का तापमान, हार्ट रेट और ब्लड प्रेशर Covid डैशबोर्ड पर कलेक्ट होगा। इससे बीएमआई और कदम रिकॉर्ड भी लगातार ट्रैक किया जाएगा। 

PunjabKesari

नासिक पुलिस ने किया अक्षय का धन्यवाद
कोरोना संकट के दौरान लोगों की मदद कर रहें पुलिसमैन लगातार इसके चपेट में आ रहे हैं। जिनके लिए ये पहल तो बनती ही है। ऐसे में नासिक पुलिस कमिश्नर विश्वास नांगरे पाटिल ने अक्षय कुमार का धन्यवाद किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News