Video: अक्षय ने कियारा और सिद्धार्थ के रिश्ते की खोली पोल, कहा-यह तो बड़ी सिद्धांतों वाली लड़की है

11/3/2020 1:43:42 PM

मुंबई. बॉलीवुड में स्टार्स के अफेयर्स को लेकर चर्चा होती ही रहती है। इन दिनों किराया अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का अफेयर सुर्खियों में है। खबर है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों ने इस बारे में कभी कोई बात नही की। अब अक्षय कुमार ने इनके रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद से कियारा और सिद्धार्थ के रिश्ते की खूब चर्चा हो रही है।

PunjabKesari
दरअसल अक्षय अपनी आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में कियारा अक्षय की को-स्टार है। फिल्म की प्रमोशन के लिए अक्षय कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा' शो में गए थे। कियारा भी उनके साथ थी। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कपिल कियारा से लव-लाइफ से जुड़ा सवाल पूछते हैं। जिसका कियारा जवाब देते हुए कहती है मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में तब ही बात करूंगी, जब मेरी शादी हो जाएगी। इस पर कपिल कहते हैं कि आइए, उस शख्स के लिए तालियां बजाएं, जिनसे कियारा शादी करेंगी। फिलहाल तो हम आपको शुभकामनाएं दे सकते हैं। इसके बाद अक्षय कमेंट करते हैं- यह बड़ी सिद्धांतों वाली लड़की है। जिस पर एक्ट्रेस ब्लश करने लगती है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें कियारा और सिद्धार्थ फिल्म शेरशाह में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म कारगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। दोनों को साथ में कई बार देखा गया है। सिद्धार्थ, अक्षय के साथ फिल्म ब्रदर्स में काम कर चुके हैं। वहीं अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी' 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News