रोहित शेट्टी को सताई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज की चिंता, टाॅप CEO के साथ मिल की CM उद्धव ठाकरे से मीटिंग

4/5/2021 1:24:09 PM

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर को कंट्रोल करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने वीकएंड पर लॉकडाउन और रात में कर्फ्यू जैसे नियम लागू कर दिए हैं। इसके अलावा थिएटर, रेस्ट्रॉन्ट, मॉल और बार पूरी तरह बंद रहेंगे। इतना ही नहीं जिन फिल्मों के सेट पर ज्यादा आर्टिस्ट्स और कर्मचारियों को मौजूद रहना पड़े, ऐसी शूटिंग्स को भी अनुमति नहीं मिलेगी। महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग में भी सिर्फ 33 प्रतिशत स्टाफ के साथ शूट करने की इजाजत दी है। जिसके बाद टीवी शोज़ की शूटिंग पर भी असर पड़ा है। रात में भी शूट नहीं किया जा सकेगा।

PunjabKesari

रोहित शेट्टी ने की मीटिंग 

महाराष्ट्र सरकार के इस फैसले को देखने को बाद फिल्म इंडस्ट्री को अपनी फिल्मों की चिंता सता रही है। धीरे धीरे फिल्मों की रिलीज डेट आना शुरू हुई थीं लेकिन कोरोना ने फिर घेर लिया। ऐसी ही बिग बजट फिल्म बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी है।

PunjabKesari

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी इस फिल्म को लेकर एक साल से चिंता में हैं। इसी सिलसिले में रोहित शेट्टी ने सीएम उद्धव ठाकरे से मीटिंग की। ये मीटिंग शनिवार को वर्चुअल हुई।  रोहित के साथ मल्टिप्लेक्स एसोसिशन के टॉप सीईओ भी इस मीटिंग में शामिल हुए। इन सभी ने सीएम को बताया कि कोरोना के बाद सबसे ज्यादा नुकसान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हुआ है। एक साल से थिएटर्स बंद रहे जिसकी वजह से कंपनियां घाटे में आ गईं।

PunjabKesari

सीएम ने की रोहित शेट्टी की तारीफ 


खबरों के मुताबिक इस मीटिंग में सीएम ने रोहित शेट्टी की तारीफ की कि उन्होंने इस फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी है। रोहित शेट्टी ने अपने बर्थडे पर ही अनाउंस किया था कि फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होगी। लेकिन एक बार फिर कोरोना के बढ़ते खौफ को देखते हुए फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी गई है। 

PunjabKesari

'थलाइवी' को छोड़ इन फिल्मों की बदली रिलीज डेट 

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के बाद करीब-करीब सभी फिल्मों की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई है। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन की 'चेहरे', सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की 'बंटी और बबली 2', अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं। हालांकि अभी तक कंगना की फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज में कोई बदलाव नहीं आया है। थलाइवी 23 अप्रैल को रिलीज हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News