पत्नी और बेटी के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे अक्षय कुमार, समंदर ट्रैक पर साइकलिंग का लुफ्त उठाते नजर आए एक्टर

12/28/2021 12:20:10 PM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नतारा के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। अक्षय और ट्विंकल ने वेकेशन के वीडियोज शेयर किए हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं। बता दें ट्विंकल का 29 दिसंबर को बर्थडे है। ट्विंकल अपना बर्थडे और नया साल पति और बेटी के साथ मालदीव में ही सेलिब्रेट करेगी। 

PunjabKesari
ट्विंकल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह रेड ड्रेस पहन कर समंदर ट्रैक पर चलती हुई नजर आ रही है। चलते-चलते ट्विंकल खन्ना अचानक बेटी नितारा को पकड़ती हैं और गले लगाती हैं। वीडियो शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा-  'बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है। मेरे स्किन के पोर्स पर सुनहरी धूप, नीले समंदर से मेरे बाल सॉल्टी (नमकीन) हैं और मेरा दिल भर गया है। एक आरामदायक ब्रेक।

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

अक्षय ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक्टर स्नेक प्रिंट शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं। एक्टर समंदर ट्रैक पर साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर काफी खुश लग रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'अतरंगी रे' का गाना 'रेत जरा सी…' बज रहा है। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- जब आपका सोमवार रविवार की तरह दिखे। फैंस इन वीडियोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें अक्षय और ट्विंकल ने 2001 में शादी की थी। ट्विंकल ने भी अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी, लेकिन एक्ट्रेस फिल्मों में कुछ खास नहीं कर पाई। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग छोड़ दी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News