अक्षय कुमार के नाम जुड़ा नया रिकॉर्ड, एक साल में की इतनी कमाई

1/6/2020 8:17:57 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अक्षय कुमार आज के समय के उन चुनिंदा स्टार्स में से एक हैं जिनकी देश में सबसे बड़ी फैन फॉलोइंग है। लोगों के दिल के अलावा खिलाडी कुमार बॉक्स ऑफिस पर भी राज कर रहे हैं। 2019 अक्षय के लिए शानदार रहा, क्योंकि इस साल उनकी चार फिल्में 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुईं। इसी के साथ वह बॉलीवुड के एकमात्र एक्टर हो गए हैं जिन्होंने सिर्फ एक साल में 700 करोड़ रुपये का क्लब कमाई है।

बॉलीवुड हंगामा के आंकड़ों के अनुसार एक्टर केवल एक साल में 700 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने वाला एक्टर बन गया है। खास बात यह है कि ये सभी फिल्में अलग-अलग जेनर से। केसरी एक पीरियड ड्रामा था जिसने लगभग 194.60 करोड़ रुपये कमाए। दूसरी ओर, मिशन मंगल एक सोशल ड्रामा था, जिसने टिकट खिड़कियों पर लगभग 202.98 करोड़ रु. कमाए। 

कॉमेडी फिल्म, हाउसफुल 4 ने 194.60 रुपये कमाए। दूसरी ओर, मल्टी-स्टारर गुड न्यूज़, जिसे क्रिटिक्स से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। इस फिल्म ने केवल दस दिनों में 162.10 करोड़ रुपये कमाए और अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। अक्षय बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का रिकॉर्ड कायम करने वाले एकमात्र बॉलीवुड स्टार है। उनके पास अपकमिंग फिल्मों की एक लंबी लाइन है। इनमें 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज चौहान', बच्चन पांडे', 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'हेरा फेरी 3' जैसे नाम प्रमुख हैं। 

Edited By

Akash sikarwar