एक महीने के अंदर ही ''पांड्या स्टोर'' फेम अक्षय खरोडिया की शादीशुदा जिंदगी में दरार! पोस्ट शेयर कर लिखा- ''एक मोहब्बत थी''

7/19/2021 11:54:12 AM

मुंबई. शो 'पांड्या स्टोर' फेम अक्षय खरोड‍िया 19 जून को गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा संग शादी के बंधन में बंधे थे। एक्टर की शादी को 19 जुलाई को एक महीना पूरा हो गया है। शादी के एक महीने बाद ही कपल के रिश्ते में दरार आ गई है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसे देख कर लग रहा है दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।


अक्षय ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट शेयर की है। एक्टर ने पोस्ट में 'एक मोहब्बत थी' लिखकर उसके नीचे #Heartbroken लिखा है। अक्षय के इस पोस्ट को देख कर फैंस हैरान रह गए हैं और सोच रहे हैं अक्षय और दिव्या की शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई है? एक्टर ने पत्नी दिव्या संग तस्वीरें शेयर करनी भी बंद कर दी हैं।


बता दें कि अक्षय और दिव्या ने 19 जून को देहरादून में शादी की थी। जिसमें सिर्फ 10 लोग ही शामिल हुए थे। अक्षय ने बताया था कि उन्होंने और दिव्या ने अपनी शादी के वचन खुद ही लिखे लिखे और एक-दूसरे से निभाने का वादा किया। अक्षय की वाइफ दिव्या एक डॉक्टर हैं और फिलहाल उत्तराखंड में पोस्टेड हैं।

Content Writer

Parminder Kaur