फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर अमिताभ ने अजय देवगन को दी बधाई, पुराने दिन याद कर अक्षय बोले- यार वक्त गुजर जाता है पर दोस्ती हमेशा रहती है

11/22/2021 3:29:39 PM

मुंबई. एक्टर अजय देवगन के फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए हैं। अजय ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। इस खास उपलब्धि पर स्टार्स और फैंस एक्टर को बधाईयां दे रहे हैं। अजय को अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने भी शुभकामनाएं दी हैं।

PunjabKesari
अक्षय कुमार ने अजय के साथ 'सूर्यवंशी' के सेट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों पुलिस की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं।  तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- 'मुझे याद है जब हम नए थे, मैं और तू साथ जुहू बीच पर मार्शल आर्ट्स प्रैक्टिस करते थे और तब तुम्हारे पिता हमें ट्रेनिंग दिया करते थे। क्या दिन थे यार। इसी तरह फूल और कांटे को आए 30 साल को हो गए। समय कितनी तेजी से निकलता है। दोस्ती बरकरार रहती है।' 

PunjabKesari
अक्षय के अलावा अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर अजय को बधाई दी है। बिग बी ने लिखा- 'अजय देवगन ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए, 22 नवंबर को ही उनकी पहली फिल्म फूल और कांटे रिलीज हुई थी। मीठा बोलने वाले, ज्यादा तंग नहीं करने वाले और फिर भी जुनून से भरे हुए। अजय को मेरी बधाई। ईश्वर करे आप अगले 70 सालों तक ऐसे ही काम करते रहें।' फैंस इन ट्वीट्स को खूब लाइक कर रहे हैं और अजय को बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो अजय को आखिरी बार फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में देखा गया था। अब एक्टर बहुत जल्द 'मैदान', 'थैंक गॉड', 'RRR' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News