Tokyo Paralympics: भाविना पटेल के सिल्वर मेडल जीतने पर खुशी से झूमे बॉलीवुड स्टार्स, अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन ने यूं दी बधाई

8/29/2021 3:59:49 PM

मुंबई. टोक्यो पैरालंपिक्स में भाविना पटेल ने सिल्वर मेडल जीत कर भारत का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया। भाविना टेबल टेनिस में सिल्वर मेडल जीतने वाली पहली पैरा एथलीट हैं। हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है। भाविना की इस जीत से बॉलीवुड स्टार्स भी खुशी से झूम उठे हैं। एक्टर अक्षय कुमार, रणदीप हुड्डा और अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर बधाई दी है। 

PunjabKesari
अक्षय कुमार

PunjabKesari
एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर भाविना को बधाई दी है। एक्टर ने लिखा- 'अपने मेडल से इतिहास रचने के लिए आपका धन्यवाद। आपकी प्रतिभा देखकर मैं हैरान हूं'।


रणदीप हुड्डा

PunjabKesari
एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी तालियां बजाते हुए भाविना को जीत की बधाई दी।


अभिषेक बच्चन

PunjabKesari
एक्टर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- 'एक बार फिर शानदार जीत, भाविना पटेल इतने शानदार परफॉरमेंस के बाद मिली जीत पर मैं आपको सलाम करता हूं'।

बता दें बॉलीवुड स्टार्स के अलावा खेल जगत के स्टार्स ने भी भाविना को जीत की बधाई दी है। खेल की बात करें तो भाविना फाइनल में चीन के झोउ यिंग से हार गई। चीनी खिलाड़ी ने यह मैच 11-7, 11-5, 11-6 के अंतर से जीता। फाइनल हारने के बावजूद भारतीय टेबिल टेनिस खिलाड़ी भाविना ने सिल्वर मेडल भारत की झोली में डाल दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News